नई दिल्ली:Animal: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में फिल्म का एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज हुआ था, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. फिल्म के टीजर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है.  इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने फिल्म के लिए अपनी फिल्म में कटौती की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर कपूर ने घटाई फीस


रणबीर कपूर मौजूदा समय में फिल्मों के लिए लगभग 70 करोड़ रुपये लेते है. एक्टर अपनी फिल्मों में काफी मेहनत और किरदार में पूरी तरह से ढल जाते हैं. वह न केवल फिल्म की क्रिएटिव प्रक्रिया में बल्कि इसके लॉजिस्टिक्स से भी जुड़े रहते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ने अपनी इस फिल्म के लिए भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा को सपोर्ट करने के लिए फीस में 50 फीसदी से ज्यादा की कटौती की है. 


सिर्फ इतनी ली फीस


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने एनिमल के लिए 30 - 35 करोड़ रुपये ही चार्ज किए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की कम गई फीस की राशि उनके गैंगस्टर-ड्रामा के प्रोडक्शन वैल्यू को बेहतर बनाने पर खर्च की गई है, ताकी कोई कमी न लगे.



वहीं अगर फिल्म हिट होती है तो रणबीर कपूर का मुनाफे में हिस्सा दिया जाएगा. 


'एनिमल' के टीजर की हुई तारिफ


गौरतलब है कि 'एनिमल' का टीजर 29 सितंबर को रिलीज किया गया था. रिलीज के बाद से ही दर्शकों में रणबीर कपूर पर काफी चर्चा हो रही है. एक्टर का फिल्म का लुक लोगों को आकर्षित कर रहा है.  रणबीर और बॉबी देओल के ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. फिल्म 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेनाध्यक्ष सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है जो साल के अंत दिसंबर तक बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. 


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अपने जीजा की अश्लील हरकतें सबको दिखाएगी सवि, शर्मसार होगा ईशान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.