नई दिल्ली: स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की 30वीं जयंती के खास मौके पर 'स्वंतत्र वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar)' के टाइटल से बन रही फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को लीड रोल में देखा जा रहा है. अब वीर सावरकर के लुक में रणदीप को पहचानना भी मुश्किल हो गया है. फिल्म का पहला लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगस्त में शुरू होगी 'स्वंतत्र वीर सावरकर' की शूटिंग


महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को संदीप सिंह और आनंद पंडित मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू कर दी जाएगी. डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा, 'रणदीप हुड्डा को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के रूप में प्रस्तुत करते हुए, आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!' 


महेश मांजरेकर ने लिखी ये बात


महेश ने आगे लिखा, 'सावरकर के लिए लोगों के मन में अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं उसी विचार से मेल खाने की कोशिश कर रहा हूं जो सावरकर के पास था.



तो, फिल्म की कहानी और चरित्र पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वास्तव में सावरकर क्या थे, क्या हैं और क्या होंगे. वह स्वतंत्रता सेनानी थे और उन्हें भुलाया नहीं जा सकता.'


रणदीप ने फिल्म के लिए की काफी मेहनत


कहा जा रहा है कि रणदीप ने वीर सावरकर के लुक में फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने खासतौर पर इस फिल्म के लिए अपना वजन भी कम किया है. बता दें कि इस रोल के लिए रणदीप को कॉस्ट्यूम एश्ले रेबेलो ने तैयार किया है, जबकि मेकअप रेणुका पिल्लई ने दिया है. फिलहाल फिल्म के अन्य कलाकारों की कास्टिंग को लेकर पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है.


इन फिल्मों में दिखेंगे रणदीप हुड्डा


रणदीप के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी वक्त से वह 'अनफेयर एंड लवली' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें इलियाना डिक्रूज के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह फिल्म 'मर्द' में भी दिखाई देंगे.



ये भी पढ़ें- SAATHIYA SONG: जिनके पहले ही गाने की लव स्टोरी ने किया कमाल, उस रितेश रजवाड़ा का टूट चुका है दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.