नई दिल्ली: Randeep Hooda Wedding: 'साहिब बीबी और गैंगस्टर', 'सरबजीत', 'हाईवे', 'सुल्तान' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से इंडस्ट्री में धाक जमा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कितनी तारीख को करेंगे रणदीप और लिन शादी?


रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं. अब इस कपल की वेडिंग डेट का खुलासा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप हुड्डा लिन लेशराम के साथ 29 नवंबर को शादी करेंगे. हालांकि, अभी तक रणदीप और लिन ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.


कौन हैं रणदीप की होने वाली दुल्हन?


बता दें कि रणदीप की होने वाली दुल्हनियां एक्टर से 10 साल छोटी हैं. रणदीप हुड्डा जहां 47 के हैं वहीं उनकी होने वाली पत्नी 37 साल की हैं. रणदीप ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है. हालांकि कपल ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया. रणदीप के रिलेशनशिप के बारे में तब पता चला जब उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की. दोनों अकसर एक-दूसरे के पोस्ट पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. रणदीप और लिन 2016 से सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिन मणिपुर की रहने वाली हैं. 


कंहा शादी करेंगे रणदीप हुड्डा?


शादी की तारीख के साथ शादी के वेन्यू का भी नाम सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के होमटाउन यानी मणिपुर में सात फेरे लेंगे. लिन लैशराम का जन्म 19 ​दिसंबर, 1985 को मणिपुर की राजधानी इंफाल में हुआ था. वह प्रोफेशन से एक एक्ट्रेस, मॉडल और बिजनेसवुमेन हैं. लिन ने न्यूयॉर्क के ‘स्टेला एडलर आर्ट ऑफ एक्टिंग स्कूल’ से पढ़ाई की है.


ये भी पढ़ें- Farrey: सलमान खान की भांजी ने किस बात पर लगाई मामा की क्लास? भाईजान ने लिखा 'इन बदमाशों ने....'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.