Farrey: सलमान खान की भांजी ने किस बात पर लगाई मामा की क्लास? भाईजान ने लिखा 'इन बदमाशों ने....'

Farrey: फिल्म फर्रे जल्दी ही रिलीज होने वाली है, फिल्म से सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री डेब्यू कर रहीं हैं. सलमान खान रिलीज से पहले भांजी की फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2023, 06:07 PM IST
    • सलमान खान ने भांजी के साथ शेयर किया वीडियो
    • फर्रे की रिलीज से पहले अलीजेह ने लगाई मामा की क्लास
Farrey: सलमान खान की भांजी ने किस बात पर लगाई मामा की क्लास? भाईजान ने लिखा 'इन बदमाशों ने....'

नई दिल्ली: Farrey: सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. अलीजेह की पहली ओटीटी फिल्म 'फर्रे' 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

हाल ही में हुई फिल्म की ग्रैंड स्क्रीनिंग 

बुधवार को मुंबई में फिल्म की ग्रैंड स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्क्रीनिंग में सलमान खान समेत इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. सलमान अपनी भांजी की फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ग्रैंड स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड के भाईजान ने फिल्म 'फर्रे'  का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोनों भाई और 'फर्रे' की कास्ट के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

भांजी ने लगाई मामा की क्लास

सलमान खान की वीडियो में अलीजेह तीनों मामा की क्लास लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान क्लास रूम में बैठे नजर आ रहे हैं और अलीजेह मानू से सवाल-जवाब कर रही हैं. दरअसल वीडियो में सलमान अपने भाइयों के साथ स्कूल की बेंच पर बैठे फर्रे की कास्ट के पूछे सवालों के जवाब दे रहे हैं. वो उनसे उनके स्कूल के दिनों से जुड़े सवाल करते हैं जिसका तीनो भाई मजेदार जवाब देते हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, इन बदमाशो ने तो हमारी ही क्लास लगा दी. टिकट बुक कर लीजिए और 24 नवंबर से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 'फर्रे' देखिए'.

कब रिलीज हो रही है फिल्म?

फिल्म 'फर्रे' में  अलीजेह अग्निहोत्री के अलावा सौमेंद्र पाधी, साहिल मेहता, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय, जूही बब्बर सोनी और नवीन येरनेनी जैसे स्टार्स शामिल हैं. इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है. बता दें ये फिल्म गोवा में 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई गई थी. फिल्म कल यानी 24 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Fukrey 3 OTT Release: 'फुकरे 3' ने दी OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक, जानिए कहां उठा पाएंगे फिल्म का लुत्फ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़