नई दिल्ली: Singham Again poster out: रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की फ्रैंचाइजी चलाने वाले रोहित शेट्टी अब अपनी नई फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. डायरेक्टर रोहित शेट्टी अब सिंघम अगेन को लेकर जल्दी ही  बड़ी स्क्रीन पर वापसी करेंगे. आज उन्होंने फिल्म से अपने एक ऑफिसर का फर्स्ट लुक जारी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट


कॉप यूनिवर्स का अहम किरदार निभाने वाले एक्टर अजय देवगन ने खुद फिल्म से रणवीर का नया लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. पोस्टर में रणवीर का शानदार सिंबा वाला अंदाज सबको खूब पसंद आ रहा है. पोस्टर की खास बात ये है कि रणवीर के साथ पोस्टर में हनुमान जी भी  नजर आ रहे हैं जो फिल्म को लेकर फैंस की बेसब्री को और बढ़ा रहा है. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में रणवीर सिंह ने सिंबा बनकर खूब एक्शन किया था. वहीं एक्टर ने सूर्यवंशी में भी अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ मिलकर दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था. 



रोहित शेट्टी ने किया था दीपिका और टाइगर का लुक रिवील 


बात करें फिल्म से दीपिका और टाइगर श्रॉफ के लुक कि इस बार कप यूनिवर्स में ये दो नए किरदार भी शामिल होने जा रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खुद दोनों के फिल्मी अवतार की झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दर्शकों का भी इन दोनों के लिए मिक्स रिस्पांस देखने को मिल था. एक्ट्रेस फिल्म में लेडी सिंघम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी तो वहीं टाइगर श्रॉफ स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर सत्या के किरदार में नजर आएंगे. 


कब आ रही है फिल्म? 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सिंघम अगेन' अगले साल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से क्लैश करेगी. जो भी 'सिंघम अगेन' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर है. 


इसे भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: आरोही की होगी मौत, रूही करेगी अभिमन्यु से नफरत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.