YRKKH Upcoming Twist: आरोही की होगी मौत, रूही करेगी अभिमन्यु से नफरत

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में जल्द ही ये लीप आने वाला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2023, 01:21 PM IST
  • आरोही की होगी मौत
  • शो में आएगा ये लीप
YRKKH Upcoming Twist: आरोही की होगी मौत, रूही करेगी अभिमन्यु से नफरत

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है. अक्षरा और अभिमन्यु की शादी होते-होते रह जाती है. लेकिन अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही जनरेशन लीप आने वाला है. जिसमें अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी. कहानी में कई किरदारों को मौत हो जाएग. शो की कहानी अक्षरा की बेटी के साथ आगे बढ़ेगी. 

फैमिली पर होगा हमला 
सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि देर रात कुछ लोग गोयनका परिवार पर हमला कर देंगे. इस प्रोमो देखकर लग रहा है कि ये लोग घर में चोरी करने के इरादे से घूसते हैं. घर में आए गुंड़ों के सामने आरोही आ जाती है. आरोही की आवाज सुनकर अक्षरा भी वहां पहुंच जाती है. ये लोग आरोही और अक्षरा पर हमला कर देंगे. अभिमन्यु अक्षरा को बचाएगा. 

आरोही की होगी मौत 
मीडिया की खबरों के अनुसार ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही की मौत हो जाएगी. खबरों की माने तो मेकर्स लीप से पहले इस कैरेक्टर को खत्म करने की प्लानिंग कर ली है.  आरोही के मरते ही शो में सारे रिश्ते बदलते हुए नजर आएंगे. 

रूही से करेगी नफरत 
ये रिश्ता क्या में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा कि रूही आरोही की मौत से सदमे में आ जाएगी. वह अभिमन्यु को अपनी मां की मौत का जिम्मेदार मानेगी क्योंकि अभिमन्यु आरोही की जगह अक्षरा की जान बचाता है. 

अभिमन्यु की मौत के बाद आएगा लीप 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में 20 साल का जेनरेशन लीप आएगा, लेकिन इससे पहले की कहानी में अभिमन्यु की मौत हो जाएगी. अभिमन्यु की मौत एक कार एक्सीडेंट में होगी.  खबरों की माने तो अभीर की मौत अभिमन्यु के साथ होगी. 

इसे भी पढ़ें:  सलमान खान स्टारर 'लंदन ड्रीम्स' को 14 साल हुए पूरे, विपुल शाह ने ऐसे मनाया जश्न 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़