नई दिल्ली: Ranveer Singh: रणवीर सिंह की पाइपलाइन में कई सारी फिल्में हैं. एक्टर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो एक बार फिर दर्शकों के सामने 'सिम्बा' के अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच एक्टर के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ रही है.  रणवीर सिंह ने कथित तौर पर सुपरहिट फिल्म 'हनुमान' के फिल्म निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे एक्टर?


हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रशांत वर्मा की अगली फिल्म एक माइथोलॉजी थ्रिलर होने वाली है. फिल्म का नाम 'राक्षस' बताया जा रहा है. इस फिल्म में रणवीर नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी डायरेक्टर और एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.


प्रशांत वर्मा की फिल्म का हिस्सा होंगे रणवीर सिंह


फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, 'ये प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक हिस्सा है, जहां निर्देशक कई किरदारों को पेश कर रहे हैं और फिर उन्हें फिनाले में एक साथ ला रहे हैं'. वहीं, रणवीर को लेकर सूत्र ने बताया कि रणवीर फिल्म को लेकर निर्देशक की दूरदर्शिता और ब्रह्मांड के लिए दीर्घकालिक योजनाओं से हैरान हैं और जल्द ही 'राक्षस' को लेकर अपनी शुरुआत करने के लिए काफी उत्साहित हैं'. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट और प्री-विज़ुअलाइज़ेशन तैयार हो चुका है. 


रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट 


आखिरी बार रणबीर करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट को जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म के अलावा रणवीर निर्देशक आदित्य धर की अनाम फिल्म में भी नजर आएंगे. साथ ही रणवीर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: टीवी सीरियल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस होंगी बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट, जानें नाम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप