नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के चाहने वाले आज पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इस कारण वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के नए लुक्स दिलों की धड़कनें बढ़ाते रहते हैं. अब एक बार फिर से रश्मि का सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी हॉट दिख रही हैं Rashami Desai


लेटेस्ट फोटोज में रश्मि काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए सिल्क की थाई हाई स्लिट स्लीवलेस ड्रेस पहनी है. एक्ट्रेस ने इसके साथ अपने लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है.



इस दौरान उन्होंने गले में गोल्ड की चेन पहनी है. रश्मि ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से पोज दिए हैं. उन्होंने यहां हाथ में फूल थामा हुआ हैं और पोज देते हुए एक्ट्रेस कई जगहों पर शर्म से लाल होती नजर आ रही हैं.


रश्मि के लुक पर फिदा हुए लोग


रश्मि के चाहने वाले अब उनके इस लुक तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. लोगों ने उनकी इस अदाओं पर खूब प्यार लुटाते हुए कमेंट्स किए हैं. आम लोगों के अलाना टीवी की कई मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस को हॉट और खूबसूरत बताते हुए कमेंट्स किए हैं. अब उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है.


इस वेब सीरीज में दिखी थीं रश्मि देसाई


गौरतलब है कि रश्मि टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. उन्हें बेशक पर्दे पर हमेशा एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में देखा जाता रहा है, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिल जाती है. वहीं, रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों वह वेब सीरीज 'रात्रि का यात्री' में नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Arrested: राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस अभिनेत्री ने की थी शिकायत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.