Rakhi Sawant Arrested: राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस अभिनेत्री ने की थी शिकायत

Rakhi Sawant Arrested: राखी सावंत इन दिनों एक के बाद एक कई मुश्किलों का सामना कर रही हैं. पिछले दिनों आदिल खान ने उनसे निकाह को इंकार कर दिया था. हालांकि, अब ये मामला सुलझा तो राखी नई मुसीबत में घिर गई हैं. अब मुंबई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 03:31 PM IST
  • राखी सावंत की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम
  • शर्लिन की शिकायत पर राखी हुईं गिरफ्तार
Rakhi Sawant Arrested: राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस अभिनेत्री ने की थी शिकायत

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में बनी रहने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं. हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस काफी मुसीबतों में फंसी नजर आ रही हैं. एक के बाद एक उन्हें किसी न किसी परेशानी से जूझते हुए देखा जा रहा है. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस को आज यानी 19 जनवरी को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए राखी को गिरफ्तार किया है.

शर्लिन चोपड़ा ने की राखी की गिरफ्तारी की पुष्टि

राखी की गिरफ्तारी की खबरों की पुष्टि शर्लिन ने खुद अपने एक ट्वीट के जरिए की है. उन्होंने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज!!! अंबोली पुलिस ने FIR 883?2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है.  कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.'

अब इस मामले राखी को कुछ ही देर में पुलिस राखी सावंत को अंधेरी कोर्ट में पेश करने वाली है.

शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर लगाए ये आरोप

बता दें कि शर्लिन ने राखी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शर्लिन के कुछ आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें वायरल की थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने बीते साल राखी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. अब इसी मामले पर अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है.

हर दिन एक नई मुसीबत का सामना कर रही हैं राखी सावंत

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से राखी अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान से निकाह किया था, लेकिन बाद में आदिल ने उनसे शादी से इनकार कर दिया. हालांकि, बाद में आदिल ने मीडिया के सामने राखी से निकाह की बात को कुबूल कर लिया. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी बीमार मां की नाजुक हालत को लेकर भी बहुत परेशान हैं. वहीं, हाल ही में राखी में अपने मिसकैरेज की खबर से हर किसी को चौंका दिया, और अब उनकी गिरफ्तारी को लेकर खबरें आने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विनायक को अपने साथ ले जाएगी सई, पाखी का होगा बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़