नई दिल्ली: रश्मि देसाई (Rashami Desai) कुछ समय से अपनी किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा नए लुक्स, स्टाइलिश और हॉटनेस के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों एक्ट्रेस के कई सिजलिंग लुक देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर रश्मि के फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से रश्मि ने अपना सिजलिंग अंदाज दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी ग्लैमरस लग रही हैं रश्मि देसाई


लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी कैजुअल और ग्लैमरस दिख रही हैं. रश्मि ने तस्वीरों में प्रिंटेड शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए हैं.



बोल्डनेस दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने शर्ट के आधे बटन्स खोलकर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. रश्मि ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं.


रश्मि पर टिकी फैंस की नजरें


रश्मि ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोरी आई मेकअप से कंप्लीटि किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उन्हें और ज्यादा खूबसूरत बना रही हैं. रश्मि के चाहने वाले उनकी इन अदाओं पर भी खूब फिदा हो रहे हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मि देसाई


रश्मि के आने वाले प्रोजेक्ट्स की तारीफें करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'मिशन लैला' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद रश्मि गुजराती फिल्म 'मॉम तने ना समजे' और पंजाबी फिल्म 'चंबे दी बूटी' जैसे प्रोजेक्ट्स में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- क्लासी लुक में मानुषी छिल्लर ने खींचा ध्यान, फ्लोर पर बैठ चलाया अदाओं का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.