नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. फैंस ने उन्हें हर अंदाज में खूब प्यार दिया है. पिछले कुछ समय से रश्मि अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस की हर अदा लोगों को दीवाना बनाती रहती है. अब फिर से उनका नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.


Rashami Desai ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रश्मि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. एक्ट्रेस के लुक्स को देखकर कह सकते हैं कि वह वक्त के साथ काफी स्टाइलिश और बोल्ड हो गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें प्रिंटेड जंपसूट पहने हुए देखा जा रहा है, जिसे उन्होंने बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.


रश्मि देसाई के स्वैग पर फिदा हुए लोग


रश्मि ने अपने इस लुक को मैट न्यूड मेकअप, रोजी चीक्स  और सॉफ्ट कर्ल ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों नें छोटी-छोटी बालियां और एक हाथ में स्लीक सा ब्रेसलेट कैरी किया है.



इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए रश्मि ने कैमरे के सामने स्वैग दिखाया है. फैंस को उनके इस अंदाज पर भी फिदा हो गए है.


इस वेब सीरीज में दिखेंगी रश्मी


गौरतलब है कि रश्मि देसाई इन दिनों अपनी अगली वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. फैंस एक्ट्रेस को फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित है. कुछ समय रश्मि कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पहना डोरियों पर टिका जंपसूट, सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.