नई दिल्ली: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, जो आगामी फिल्म 'गुडबाय' से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने के लिए तैयार हैं, फिल्म में दिखाई देने वाले पिल्ले से पूरी तरह से प्रभावित हैं. वास्तव में, फिल्म में अपने सह-अभिनेता, दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक नोकझोंक हुई, जो था कौन फिल्म की समाप्ति के बाद पिल्ले को घर ले जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टूपिड नाम के इस पिल्ले से हुआ प्यार
दिलचस्प बात यह है कि पिल्ला का एक आश्चर्यजनक नाम है: स्टूपिड, जो कुत्तों के लिए काफी असामान्य है जो अपनी बुद्धि के लिए जाने जाते हैं.


फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए, रश्मिका ने कहा, 'मैं पूरी तरह से स्टूपिड से प्यार करती थी. हम दिन का एक बड़ा हिस्सा स्टूपिड की कंपनी में बिताएंगे.'


रश्मिका ने बिग बी पर भी किया खुलासा
बिग बी के साथ अपने नोकझोंक के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने आगे कहा, 'मेरे और अमिताभ बच्चन सर के बीच थोड़ा नोकझोक (झगड़ा) हुआ था, जो था कौन स्टूपिड को घर ले जाएगा. वह उसे जलसा ले जाना चाहते थे, लेकिन आखिरकार, मैंने स्टूपिड का अपहरण कर लिया और उसे घर ले आयी.'


विकास बहल के निर्देशन में बनी 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. रश्मिका के चाहने वालों की कमी नहीं है. उनकी अदाओं और चुलबुले अंदाज पर हर कोई मरता है.


इसे भी पढ़ेंः किस पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा? कपड़ों पर कमेंट करने वालों को लगाई लताड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.