किस पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा? कपड़ों पर कमेंट करने वालों को लगाई लताड़

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने डिफरेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उर्फी अक्सर पैपराजी को पोज देते हुए फोटो क्लिक करवाती हैं. वहीं हाल ही में उर्फी जावेद पैपराजी पर भड़की हुई नजर आई है. आइए जानते हैं क्या है मामला.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 11:18 PM IST
  • पैपराजी पर भड़की उर्फी जावेद
  • कहा मेरे कपड़ों पर न करें कमेंट
 किस पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा? कपड़ों पर कमेंट करने वालों को लगाई लताड़

नई दिल्ली: Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने डिफरेंट फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी जावेद ने अपने इसी फैशन सेंस जगह बनाई है. उर्फी किसी भी आउटफिट को  बेहद कॉन्फिडेंट्स के साथ कैरी करती हैं. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी उनके ड्रेसिंग सेंस से वाकिफ हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़की हुई नजर आई हैं. उन्होंन पैपराजी को कहा मैं आपकी इज्जत करती हूं तो आप बदले में ये बोल रहे हैं. आइए जानते हैं क्या मामला

पैपराजी पर भड़की उर्फी जावेद 

एक इवेंट के दौरान उर्फी जावेद पैपराजी पर भड़कती हुईं कहती हैं को आप लोगो मेरे कपड़ो को लेकर कमेंट कर रहे हैं. आपको में इज्जत देती हूं बदले में आप ऐसे कमेंट करते हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया है कि झलक दिखा जा के शो में एक्ट्रेस के लुक को लेकर किसी पैपराजी ने कहा आज तो ढंग के कपड़े पहन लेती है. एक्ट्रेस ने कहा है कि आपको कपड़े पर कमेंट पर करना है तो अपने घर की बहनों और मां पर करें मेरे कपड़ों पर कमेंट न करें. 

रणवीर सिंह कर चुके हैं तारीफ 
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर चुके हैं. एक्टर ने कॉफी विद करण शो में बताया था कि उनके उर्फी का ड्रेसिंग सेंस पसंद है. करण जौहर और आलिया भट्ट को लगा मजाक में बोल रहे हैं. जिसके बाद एक्टर ने कहा कि वह अपने कपड़े कभी दोबारा नहीं पहनती हैं और उनके आउटफिट भी काफी डिफरेंट होते हैं. 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड और सिजलिंग अवतार को काफी पसंद किया जाता हैं. बता दें  कि फैंस को उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है. 

इसे भी पढ़ेंः करण जौहर ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी, शो में मोटी फीस लेने पर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़