नई दिल्ली: Rashmika Mandanna ने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. ऐसे ही नहीं लोग उनकी एक्टिंग स्किल्स के कायल हैं. लोग उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस के दीवाने हैं. हील ही में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने लोगों को अपनी डेली रूटीन से रुबरु करवाया है. जहां बताया है कि वो अपने घर पर काम करने वाले लोगों से किस तरह का बर्ताव करती हैं.


काम के बाद छूती हैं पांव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रश्मिका मंदाना ने बताया कि वो अपने घर में काम करने वालों की भी बहुत इज्जत करती हैं. जब भी वो काम से घर लौटती हैं तो उनके पांव जरूर छूती हैं. वो अपने माता-पिता के अलावा घर के सभी बड़ो का आशीर्वाद लेने में यकीन रखती हैं. रश्मिका ऐसा इसलिए करती हैं ताकि उन्हें किसी भी तरह से अलग या छोटा महसूस ना हो.



छोटी-छोटी बातों पर विश्वास


रश्मिका अपनी लाइफ में छोटी-छोटी चीजों में यकीन रखती हैं. सोकर उठते ही उनकी डेली रूटीन शुरू हो जाती है. पहले वो अपने पेट्स के साथ समय बिताती हैं साथ ही दोस्तों से मिलना कभी नहीं भूलती हैं. रश्मिका के मुताबिक बोले गए शब्द किसी को भी तोड़ या जोड़ सकते हैं इसलिए वो किसी को भी कुछ बोलने से पहले सोचती हैं.


डायरी में करती हैं नोट


रश्मिका को हर छोटी से छोटी बात डायरी में नोट डाउन करना बेहद पसंद है. रश्मिका को सबकी इज्जत करना बेहद पसंद है इसलिए लोगों के पांव छूती हैं.  हाल ही में रश्मिका को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनूं में देखा गया था. जल्द ही लोग उन्हें अल्लू अर्जुन की पुष्पा के दूसरे पार्ट में देखेंगे.


ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.