नई दिल्ली Rashmika Mandanna Trolled Eat Non Veg: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना न केवल एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. उनका क्यूट लुक अक्सर सुर्खिोयों में बना रहता है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से नहीं बल्कि एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल रश्मिका मंदाना को सोशल मीडिया पर नॉनवेज खाने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. क्योंकि एक्ट्रेस ने बताया था कि वह वेजिटेरियन हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नॉनवेज खाने को लेकर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना 



हाल ही में रश्मिका मंदाना का लेटेस्ट विज्ञापन वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जंक फूड कंपनी का विज्ञापन करते हुए नजर आ रही हैं. टीवी विज्ञापन में रश्मिका मंदाना चिकन बर्गर खाते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद रश्मिका मंदाना नेटिजंस के निशाने पर आईं. क्योंकि कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया था कि वह शाकाहारी हैं. अब एक्ट्रेस को नॉनवेज खाता देख लोग भड़क गएं. 


सुनाई खरी-खोटी 
रश्मिका मंदाना को लोग सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'रश्मिका मंदाना चिकन बर्गर का आनंद लेती हुईं, सेलेब्स और उनके पाखंड. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- नए टीवी विज्ञापन में चिकन बर्गर खा रही हैं रश्मिका, जनता पूछना चाहती हैं क्या आप वेजिटेरियन नहीं हैं. सोशल मीडिया पर लोग रश्मिका की जमकर खिंचाई कर रहे हैं. 


'पुष्पा 2' में आएंगी नजर 
रश्मिका मंदाना के काम की बात करे तों एक्ट्रेस जल्द ही 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी. फिल्म पुष्पा में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. रश्मिका के फैंस उनकी फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने हासिल किया ये शानदार मुकाम, ग्लोबल मैग्जीन के पेज पर बिखेरे जलवा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप