नई दिल्ली:Raveena Tandon: एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा के साथ महाराष्ट्र के घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर और त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में दर्शन किए. रवीना ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की, जिनमें वह और उनकी बेटी मंदिर के बाहर नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवीना टंडन ने शेयर की फोटोज



रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस माथे पर तिलक लगाए दिख रही है. उन्होंने व्हाइट सूट पहना है. वहीं बालों को ओपन रखा है. वहीं बाकी तस्वीरों में वह अपनी बेटी राशा के साथ नजर आ रही हैं. राशा ने सी ब्लू कलर का सूट पहना है. वह भी माथे पर चंदन लगाए नजर आ रही हैं.


कैप्शन लिखा खास


कैप्शन के लिए अभिनेत्री ने लिखा, "ओम नमः शिवाय".  बता दें कि घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर महाराष्ट्र के संभाजीनगर जिले के वेरुल गांव में है. यह 12 ज्योतिर्लिंग मंदिरों में से एक है। त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर महाराष्ट्र के नासिक जिले में त्र्यंबकेश्वर तहसील के त्र्यंबक शहर में एक प्राचीन हिंदू मंदिर है.


पटना शुक्ला में आई थीं नजर


रवीना को हाल ही में उनकी नवीनतम रिलीज 'पटना शुक्ला' में देखा गया. इस फिल्‍म की कहानी एक निडर वकील के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छात्र को शिक्षा घोटाले में फंसता देखकर मामले को अपने हाथों में लेती है. लेकिन जल्‍द ही उसे पता चलता है कि वह एक मुख्यमंत्री उम्मीदवार के खिलाफ खड़ी है. 'पटना शुक्ला' डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.


ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: 23 साल की उम्र में फरहान आजमी को दिल दे बैठीं थी टार्जन गर्ल, धर्म बदलकर की शादी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.