GHKPM: 'गुम हैं किसी के प्यार में' रेखा ने ली इतनी फीस, जानकर होंगे हैरान

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खूब सुर्खियों में है. शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा स्पेशल अपीयरेंस देंगी, उन्होंने इस रोल के लिए करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2023, 03:53 PM IST
  • रेखा ने ली सीरियल के लिए इतनी फीस
  • रेखा की फीस जानकर होगी हैरानी
GHKPM: 'गुम हैं किसी के प्यार में' रेखा ने ली इतनी फीस, जानकर होंगे हैरान

नई दिल्ली: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खूब सुर्खियों में है. वैसे तो इस शो ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है. शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया. 

रेखा शो में देंगी स्पेशल अपीयरेंस 
अब ये शो वेटरेन एक्ट्रेस रेखा जी को लेकर हर तरफ छाया है, जो इसमें स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी. इसी के साथ ये उनका चैनल और शो के साथ तीसरा सहयोग होगा. इससे पहले जब वो शो में दिखाई दी थीं तो दर्शक उनके व्यक्तित्व और उनकी एवरग्रीन ब्यूटी के दीवाने हो गए थे.

8 से 10 करोड़ रुपये किए चार्ज 
'गुम है किसी के प्यार में' के साथ रेखा जी का जुड़ाव शो के शुरू होने के बाद से हमेशा बहुत खास रहा हैं. सुनने में आया है कि दिग्गज अभिनेत्री ने इस सीरियल के प्रोमो में अपनी स्पेशल उपस्थिति के लिए 8 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज किए हैं. रेखा इस शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी. ऐसे में अपनी स्क्रीन्स पर रेखा को फिर से देख दर्शक पूरी तरह उनमें खो से जाते है, साथ ही और जानने के लिए उनकी उत्सुक्ता भी बढ़ जाती है. 

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है शो 
'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है. यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है. 

इसे भी पढ़ें: anupama upcoming twist: माया की वजह से बढ़ेगी अनुपमा की मुश्किलें, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़