नई दिल्ली: मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा अचानक एक बड़ी मुश्किल में फंसे नजर आ रहे हैं. दरअसल, रेमो और लिजेल कि खिलाफ महाराष्ट्र के एक डांस ने ठगी का मामला दर्ज कराया है. डांस ग्रुप का आरोप है कपल ने उनके साथ करीब 12 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि इस मामले में ठाणे जिले में भी 5 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. खबरों की मानें तो एक 26 वर्षीय डांसर ने शिकाय दर्ज करवाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 अक्टूबर को दर्ज हुई थी शिकायत


बता दें कि एक अधिकारी का कहना है कि बीते 16 अक्टूबर को मीरा रोड पुलिस स्टेशन में रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी लिजेल और 5 उन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 420 (धोखाधड़ी), धारा 465 (जालसाजी) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया जा चुका है. डांस ग्रुप ने अपनी शिकायत में कहा कि 2018 से 2024 तक उनके साथ कथित तौर पर धोखाधड़ी की गई है. ग्रुप ने बताया कि उन्होंने एक टीवी रियलिटी शो में हिस्सा लिया था और जीत भी हासिल की थी. 


रेमो पर लगे ऐसे आरोप


ग्रुप ने आगे कहा कि शो में आरोपियों ने ऐसा दिखावा किया कि ये कथित तौर पर उनका डांस ग्रुप है और 12 करोड़ रुपये जीत की राशि मिलने वाली है. हालांकि, फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बता दें कि रेमा 'झलक दिखला जा', 'डांस के सुपरस्टार्स', 'डांस प्लस', 'इंडियाज बेस्ट डांसर' और 'डीआईडी लिटिल मास्टर' जैसे कई शोज में जज के तौर पर नजर आ चुके हैं.


इस फिल्म के निर्देशन में बिजी हैं रेमो


दूसरी ओर रेमो डिसूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'बी हैप्पी' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रेमो के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा को लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म में एक सिंगर फादर और उसकी बेटी की कहानी को दिखाया जाएगा. इसमें नोरा फतेही, हरलीन सेठी और जॉनी लीवर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: घर से बेघर हुई पहली कंटेस्टेंट, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.