नई दिल्ली: Richa-Ali Shared First Glimpse Of Daughter: बॉलीवुड के पावर कपल में शामिल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में अपने घर बेबी के वेलकम किया है.  ऋचा ने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के चार दिन बाद कपल ने फैंस के साथ बेबी गर्ल की फोटो शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अली और ऋचा ने शेयर की तस्वीर


अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी के नन्हे पैरों की पहली फोटो शेयर की है. हालांकि, बेटी अभी तक इस कपल ने नहीं दिखाया है. इस फोटो के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा, 'हमारी जिंदगी के सबसे बड़े कॉलाबोरेशन की अनाउंसमेंट करने के लिए एक कॉलाब पोस्ट कर रहे हैं. हम सच में धन्य हैं. हमारी बच्ची हमें बहुत बिजी रखती है. इसलिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.'



साल 2022 में हुई थी शादी


बता दें कि कपल ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. डेटिंग कपल ने दो साल पहले परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधी थीं. दोनों ने 4 अक्टूबर 2022 को लखनऊ में शादी की थी. अली फजल और ऋचा चड्ढा ने 18 जुलाई को एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी.


ये भी पढ़ें- Sushmita Sen ने डेटिंग लाइफ पर खुलकर की बात, एक्स बॉयफ्रेंड के साथ करेंगी पैचअप?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.