Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन की गूंज इस समय पूरी दुनिया में सुनाई दे रही है. इस खास मौके पर देश-विदेश की नामी हस्तियों ने शिरकत की है. यह फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च 2024 तक चलने वाले हैं. इस ग्रैंड फंक्शन का आयोजन गुजरात के जामनगर में किया गया है. वहीं, अब बीती रात हुए  प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली शाम के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है. इस खास मौके पर ग्लोबल स्टार रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिहाना संग जाह्नवी ने लगाए ठुमके


रिहाना की परफॉर्मेंस ने हर किसी को उनके साथ थिरकने के लिए मजबूर कर दिया. इस दौरान उन्होंने यहां पहुंचीं बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के खूब धमाल भी मचाया. अब रिहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह जाह्नवी कपूर के साथ जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. यहां रिहाना और जाह्नवी को फिल्म 'धड़क' के सुपरहिट सॉन्ग 'झिंगाट' पर थिरकते हुए देखा जा रहा है.  


जाह्नवी और रिहाना ने बांधा समां


वीडियो में रिहाना को पिंक कलर की हुड्डी ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. वहीं, जाह्नवी कपूर शिमर रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों ही यहां अपनी अदाओं से एक दूसरे को कॉम्पिटिशियन देती हुई नजर आ रही हैं.



रिहाना और जाह्नवी ने यहां समां बांध दिया. इनके आस-पास खड़े लोग दोनों पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. अब ये वीडियो दोनों के चाहने वालों के बीच काफी वायरल होने लगा है. बता दें कि रिहाना पहली बार भारत आई हैं. अनंत और राधिका के फंक्शन में उन्होंने साबित कर दिया कि क्यों दुनियाभर के लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर


दूसरी ओर जाह्नवी कपूर की बात करें तो वह लगातार अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला रही हैं. ऐसे में उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट भी किया जा रहा है. जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'देवरा' और 'उलझ' टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाने वाला है. 'देवरा' के जरिए जाह्नवी साउथ इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Anant Radhika Pre Wedding Live: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में उमड़ीं फिल्मी हस्तियां, खूब जमाया रंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.