नई दिल्ली:Kantara Chapter 1 first look: "कांतारा: ए लीजेंड" ने पिछले साल कमाल किया था. अब होम्बले फिल्म्स "कांतारा चैप्टर 1" से धमाल मचा रही है. उन्होनें हाल ही में फिल्म की एक झलक दिखाई है, और लगता है कि ये बहुत रोमांचक है और खास होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला लुक रिलीज


टीज़र निर्देशक द्वारा अपने लिए बनाई गई दूरदर्शी दुनिया की एक झलक देता है. इसी के साथ पहली किस्त में गूंजने वाली परिचित दहाड़ वापस आ गई है, जो एक लेजेंड के जन्म और सभी की शुरुआत के लिए स्वर तैयार कर रही है. टीज़र दर्शकों को ऋषभ शेट्टी के किरदार का शानदार साइड दिखाता है, जिससे रहस्य और साज़िश से भरा माहौल बन जाता है.


विशेष रूप से, आकर्षक और दिल को छू लेने वाला संगीत जिसने पिछले साल दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी थी, नई फिल्म के वीडियो में वापसी कर रहा है. टीज़र एक अनूठे स्पर्श के साथ खत्म होता है - संगीत के सात अलग-अलग राग उन सात भाषाओं में से हर का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनमें "कंतारा चैप्टर 1" रिलीज़ की जाएगी.



"कांतारा" ने पिछले साल ग्लोबल स्तर में तहलका मचा दिया था, और दर्शकों को अपनी लोक कथाओं पर आधारित कहानी से दीवाना कर दिया था. होम्बले फिल्म्स, जो पैन इंडिया सिनेमाई अनुभव  देने की अपनी कमिटमेंट के लिए फेसम है, "कांतारा चैप्टर 1" के साथ दिव्यता को फिर से परिभाषित करना जारी रखता है.


"कांतारा चैप्टर 1" के अगले साल रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जो सात भाषाओं में दर्शकों का मनोरंजन करेगी. इसकी शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी. फिलहाल फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म का पहला लुक असाधारण कहानी से भरी एक समानांतर दुनिया की यात्रा को दर्शाता है.


ये भी पढ़ें- जानें क्यों Shahrukh Khan के लिए गाना लिखने से जावेद अख्तर को था एतराज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.