नई दिल्ली: Kantara BO Collection: ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की 'कांतारा' (Kantara)  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब हिंदी व अन्य भाषाओं में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. कन्नड़ भाषा में बनी फिल्म 'कांतारा' को हिंदी समेत तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म हिंदी में भी शानदार कलेक्शन कर रही है और आने वाले दिनों में भी इसकी कमाई में बढ़त होने की उम्मीद है. हाल ही में बॉलीवुड की 'कोड नेम तिरंगा' और डॉक्टर जी भी रिलीज हुई हैं, लेकिन उन दोनों के मुकाबले लोगों को कंतार की कहानी ज्यादा पसंद आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदी कलेक्श


फिल्म 'कांतारा' के हिंदी संस्करण ने 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और 1300 स्क्रीन की कम संख्या के बावजूद फिल्म ने शानदार शुरुआत की.



रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने हिंदी पट्टी पर शुक्रवार को करीबन 1.2 करोड़ की कमाई थी. जबकि शनिवार को एडवांस बुकिंग में ही इसके 20 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके थे. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ का कारोबार किया है.


अन्य भाषाओं में कलेक्शन


रिपोर्ट के अनुसार होम्बले प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और ऋषभ शेट्टी स्टारर और निर्देशित कांतारा को महज 16 करोड़ रुपए में तैयार किया गया है.



यह फिल्म हर भाषा में शानदार कमाई कर रही है. शनिवार कोसभी भाषाओं का कलेक्शन तकरीबन 13 करोड़ रहा. उम्मीद है की रविवार को फिल्म के कलेक्शन में बड़त देखने को मिलेगी.


100 करोड़ के क्लब में शामिल


कांतारा की कहानी और इसके दृश्य ने लोगों को खासा आकर्षित किया हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म लगातार ट्रेंड कर रही है. लिमिटेड रिलीज के बावजूद इसका शानदार कलेक्शन जारी है. यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्ड वाइड भी धुआंधार कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'कांतारा' वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. बता दें की 'कांतारा' की कहानी पवित्र रीति-रिवाजों और परंपराओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों पर आधारित है.


ये भी पढ़ें- Wedding Anniversary:10 साल पहले, 10 साल बड़े सैफ के साथ भाग जाना चाहती थीं करीना कपूर खान, ये थी वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.