Wedding Anniversary:10 साल पहले, 10 साल बड़े सैफ के साथ भाग जाना चाहती थीं करीना कपूर खान, ये थी वजह

Wedding Anniversary:  करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी के 10 साल पूरे हो गए हैं. ये बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक है, जिन्हें फैंस बहुत प्यार करते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 16, 2022, 10:11 AM IST
  • करीना-सैफ की शादी को हुए 10 साल
  • फैमली संग मनाएंगी खुशियां
Wedding Anniversary:10 साल पहले, 10 साल बड़े सैफ के साथ भाग जाना चाहती थीं करीना कपूर खान, ये थी वजह

नई दिल्ली: Wedding Anniversary: 'सैफीना' के नाम से मशहूर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  जब भी साथ नजर आते हैं तो परफेक्ट कपल गोल देते हैं. पैप भी उन्हें कैमरे में कैद करने को बेताब रहते हैं. ये दोनों बॉलीवुड सितारे आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं. इनकी शादी 16 अक्टबूर 2012 में हुई थी. करीना 10 साल बड़े सैफ से शादी करने के लिए घर से भागने तक को तैयार थीं. 

साल 206-2007 की बात है फिल्म ‘ओमकारा’ के कुछ सीन सैफ अली खान और करीना कपूर को एक साथ शूट करने थे. इसी फिल्म की शूटिंग के बाद इनकी बातचीत शुरू हुई थी. लेकिन फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के समय तक पहुंचते-पहुंचते दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे.

'टशन' में आए थे नजदीक

फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर की नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए कई बार स्पॉट किया जाता था.

इनके अफेयर की रोज अखबारों की हेडलाइन होती थी, पर दोनों उस समय ऐसी खबरों को गलत बता देते थे, लेकिन कुछ समय बाद सैफ अली खान ने मान लिया था कि वह करीना को डेट कर रहे हैं. 

जब शादी के लिए करीना ने किया मना 

साफ ने करीना को कुछ समय बाद ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, पर करीना उस वक्त शादी को तैयार नहीं थीं. सैफ अली खान के साथ जीवन बिताने का फैसला लेने से पहले करीना ने थोड़ा वक्त लिया था.

इनकी शादी जब हुई तो खूब सुर्खियों में रही. कई हफ्तों तक इनकी शादी के फंक्शन चलते रहे थे.

घर से भागने का बनाया प्लान

एक इंटरव्यू में खुद करीना कपूर ने बताया था कि ‘हम अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत परेशान हो गए थे. इतना ही नहीं हमने अपनी फैमिली को धमकी तक दे दी थी कि अगर हमारी शादी मीडिया सर्कस बनी तो हम घर से भाग जाएंगे’. करीना ने कहा था ‘लोग हमारी शादी के बारे में छोटी-सी छोटी जानकारी चाहते थे. हमने करीब 5 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी की. हमने कोर्ट मैरिज की और छत पर आकर मीडिया को हैलो बोला’.

बता दें कि करीना-सैफ का शानदार रिसेप्शन हुआ था, जहां नेता से लेकर बड़े से बड़ा अभिनेता पहुंचा था.

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी को किसने जड़े थे 20 थप्पड़? ये किस्सा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़