नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और फिटनेस से लोगों को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा बीते दिनों फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और उनकी वाइफ डॉली सिधवानी के साथ डिनर पर गई थीं. वहीं अब इससे जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. क्या है ये वीडियो आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीवी की जगह पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ    


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मलाइका अपनी दोस्त के साथ गाड़ी की तरफ जा रही थीं. इस बीच फोन पर बात करते हुए रितेश सिधवानी गलती से अपनी बीवी डॉली की जगह मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़ लेते हैं, लेकिन फिर उन्हें देखने के तुरंत बाद वह वापस अपनी बीवी का हाथ थाम लेते हैं. इसके बाद मलाइका अरोड़ा चुपचाप मुस्कुराते हुए कार में बैठकर चली गईं. 



यूजर्स का सामने आया मजेदार रिएक्शन 


सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो को लेकर यूजर्स भी कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ये उम्र है गलती से मिस्टेक करने की.” एक नेटिजन ने लिखा, “समय के साथ इंसान सीख जाता है.” एक ने कहा, “गलती से मिस्टेक हो गया, लेकिन दिल गार्डन गार्डन हो गया भाई साब का.” 


ये था मलाइका का लुक 


बता दें कि पार्टी के लिए मलाइका ने साटिन की साइड कट वन शोल्डर ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया था. मलाइका इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपरनी ड्रेस के साथ मैचिंग का पर्स भी कैरी किया था. 


ये भी पढ़ें- पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन का हुआ ब्रेकअप, 6 साल से एक दूसरे को कर रहे थे डेट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.