नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में अपनी एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. उन्हें खास पॉप्युलैरिटी उनके सुपरहिट टीवी शो 'छोटी बहू' से मिली. इसके बाद से ही दर्शकों के बीच उन्हें एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में ही पसंद किया जाने लगा है. हालांकि, असल जिंदगी में रुबीना अपने पर्दे की दुनिया से बहुत अलग हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं रुबीना


दरअसल, रुबीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास है. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती हैं. 'बिग बॉस 14' का खिताब अपने नाम करने के बाद रुबीना का एक अलग ही रूप लोगों के सामने आया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस भी इस कारण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


रुबीना ने शेयर किया सिजलिंग लुक


अब फिर से रुबीना ने फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है. इन फोटोज में उन्हें येलो कलर की हाई थाई स्लिट वन शोल्डर मिनी ड्रेस पहने देखा जा रहा है.



इसके साथ उन्होंने सिल्वर शेड की हील्ड और व्हाइट क्लच कैरी किया है. रुबीना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.


काफी हॉट दिख रही हैं रुबीना


रुबीना ने इस ड्रेस के साथ गले में ब्लैक और येलो स्टोन्स वाला हैवी नेकपीस पहना है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह काफी हॉट भी लग रही हैं. अब फैंस के बीच भी रुबीना के इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. अब इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इस दिन रिलीज होगी रुबीना की फिल्म


रुबीना के करियर की बात करें तो जल्द ही उन्हें अपकमिंग फिल्म 'अर्ध' में देखा जाने वाला है. डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही इस फिल्म में रुबीना को राजपाल यादव के साथ लीड रोल में देखा जा रहा है. इस फिल्म के जरिए वह बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. बता दें कि 'अर्ध' 10 जून से स्ट्रीम की जाएगी.



ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने जुल्फें लहराते हुए दिखाई अदाएं, ब्लैक सूट में देख दिल हार बैठे लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.