नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार मीडिया में खबरें चल रही हैं. अब आखिरकार एक्ट्रेस ने इन खबरों पर पूर्ण विराम लगाते हुए खुद ही फैंस को खुशखबरी दे दी है. एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ स्टनिंग पोज दिए हैं. इन तस्वीरों में रुबीना और अभिनव किसी क्रूज शिप में खड़े होकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं.


Rubina Dilaik ने लिखा खूबसूरत कैप्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब से हमने डेटिंग शुरू की थी हमने वादा किया था कि हम साथ में दुनिया घूमेंगे, शादी की और अब हम एक परिवार की तरह साथ दुनिया को एक्सप्लोर करेंगे. जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करने जा रहे हैं!'



अब कपल को जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए फैंस से ढेरों शुभकामनाएं और प्यार मिल रहा है. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी रुबीना और अभिनव को बधाई दी है.


खूबसूरत दिख रही हैं रुबीना दिलैक


इन फोटोज में रुबीना ने ब्लैक टॉप और मैचिंग लोअर कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट और ग्रे पिंट का कार्डिगन पहना है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को स्पोर्ट्स शूज, सनग्लासेस और हूप ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. वहीं, अभिनव व्हाइट हुड्डी और ब्लू डेनिम जीन्स पहने हुई नजर आ रहे हैं. अब रुबीना और अभिनव का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. 


रुबीना के जन्मदिन पर पहली बार दिखा बेबी बंप


गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही रुबीना ने अपने जन्मदिन की एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस पति अभिनव के साथ बप्पा का आशीर्वीद लेते हुए नजर आ रही थीं. इसी फोटो के बाद से ही रुबीना की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे थे.



सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान यहीं एक्ट्रेस के बेबी बंप पर गया. हालांकि, आधिकारिक तौर पर इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई थी. अब रुबीना ने आखिरकार फैंस को ये खुशखबरी सुनाई ही दी है.


2018 में हुई थी रुबीना-अभिनव की शादी


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं. बता दें कि रुबीना और अभिनव की मुकालात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. एक्टर रुबीना को देखते ही अपना दिल हार बैठे थे. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की बातचीत शुरू हुई और दोस्त बन गए. 2015 से ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 2018 में शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, रुबीना 'बिग बॉस 14' में खुलासा किया था कि उनका रिश्ता टूटने की कगार पर है, लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका देने के बारे में सोचा और आखिरकार चीजें ठीक होने लगीं.


ये भी पढ़ें- पूनम पांडे के घर में लगी भीष्ण आग, बाल-बाल बची पालतू कुत्ते की जान  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.