नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ समय से अपने फोटोशूट्स के कारण हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपना एक और ग्लैमरस अंदाज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. लेटेस्ट लुक में रुबीना काफी अलग और हॉट दिख रही हैं. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की हाई नेक ऑफ व्हाइट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने ग्रे कलर का फेदर वाला जैकेट कैरी किया है, जिस पर सीक्वेंस वर्क किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rubina Dilaik ने बिखेरे हुस्न के जलवे


रुबीना ने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों ओपन छोड़ा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के हाई बूट्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.



उन्होंने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए कैमरे के सामने एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है.


संस्कारी बहू हो गई हैं बेबाक


रुबीना टीवी इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने संस्कारी बहू या बेटी के रूप में घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई है. रुबीना ने अपनी अदाकारी का जादू तो हर किसी पर चलाया ही है, साथ ही वह अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी इन दिनों सोशल मीडिया पर पारा खूब हाई कर दिया हैं. ऐसे में आज एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए हमेशा ही फैंस बेताब रहते हैं.


रुबीना के नए प्रोजेक्ट्स के ऐलान का इंतजार


गौरतलब है कि रुबीना पिछले ही दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला 10' में नजर आई थीं. हालांकि, वह इस शो की विनर नहीं बन पाईं. दूसरी ओर फैंस फिर से उन्हें नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.


ये भी पढ़ें- Oscar 2023 में 'नाटू-नाटू' मचाने जा रहा धूम, RRR 200 थिएटरों में फिर से होगी रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.