नई दिल्ली: 'रोबोट' जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर एस.शंकर फिर एक बार 'बाहुबली' को टक्कर देने के लिए तैयर हैं. इस बार वो बॉलीवुड के हिट फेस रणवीर सिंह को कास्ट करने वाले हैं. बता दें कि एस. शंकर एक फैन इंडिया फिल्म लेकर आने वाले हैं. दोनों मिलकर तमिल एपिक नॉवेल 'वेलपरी' को एडेप्ट कर एक शानदार फिल्म बनाने वाले हैं.


रणवीर सिंह के साथ पैन इंडिया फिल्म बनाएंगे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शंकर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ मिलकर पैन इंडिया फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म को तमिल की फेमस नॉवेल पर बेस्ड बनाया जाएगा. लार्जर देन लाइफ और अमेजिंग लाइफ लेसन और कमाल के विजुअल इफेक्ट्स से भार में एक और बेंचमार्क सेट करने की कोशिश की जाएगी.



तीन भागों में होगी रिलीज


रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को एक बड़े बजट में तीन भाषाओं में एक एपिक के रूप में बनाया जाएगा. कहानी इतनी बड़ी और जटिल है कि एक पार्ट में सब भेद खोल पाना लगभग नामुमकिन है. शंकर ने स्क्रीनप्ले तैयार कर लिया है जिसे तीन भागों में डिवाइड कर दिया है. 2023 के मिड से पहले शूटिंग स्टार्ट कर दी जाएगी.


शंकर और रणवीर सिंह आमने-सामने


शंकर की फिल्म के अलावा अभी और भी प्रोजेक्ट रणवीर सिंह के पाइपलाइन में हैं. जिनमें से रोहित सेट्टी की 'सर्कस' चर्चा में है. करण जौहर की 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' और संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' भी शामिल है. वहीं दूसरी ओर एस. शंकर की 'इंडियन 2' और 'आरसी 15' अगली साल रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें: Anjali Arora Birthday: अंजलि अरोड़ा की पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम, उर्फी जावेद ने ऐसे की हद पार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.