Anjali Arora Birthday: अंजलि अरोड़ा की पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम, उर्फी जावेद ने ऐसे की हद पार

Anjali Arora Birthday Bash: अंजलि अरोड़ा जिनके इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस. उन्ही अंजलि अरोड़ा का आज बर्थडे है. ऐसे में अंजलि ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 05:14 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार
  • उर्फी जावेद ने भी की हद पार
Anjali Arora Birthday: अंजलि अरोड़ा की पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम, उर्फी जावेद ने ऐसे की हद पार

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपने डांस मूव्स और खूबसूरती से तहलका मचाने वाली अंजलि अरोड़ा का आज बर्थडे है. लेकिन बर्थडे की एक रात पहले ही अंजलि अरोड़ा ने अपने दोस्तों को शानदार पार्टी दी. अंजलि अरोड़ा की इस देर रात की पार्टी में उर्फी जावेद से लेकर पारस कलनावत भी नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन-कौन हुआ पार्टी में शूमार

अंजलि अरोड़ा की पार्टी में निशा रावल, उमर रियाज, अली मर्चेंट, जीशान खान और विनीत कक्कड़ भी दिखाई दिए. हैरान करने वाली बात ये है कि लॉक अप सीजन 1 में उनके साथ दिखाई दिए मुन्नवर इस पार्टी में कहीं भी नजर नहीं आए. जहां खए तरफ वो उसे अपना दोस्त कहते थे लेकिन लग रहा है कि बाहर आने के बाद दोनों के बीच काफी गलतफहमियां आ चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लाल गाउन में दिखीं अंजलि

इस पार्टी में अंजलि ने रेड गाउन और रेड ज्वैल नेकलेस में नजर आई. बता दें कि दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस 23 की हो गई हैं. अंजलि ने अपने सभी दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की. इसी बीच पार्टी में उनकी खास दोस्त उर्फी जावेद भी नजर आई. उर्फी की ड्रेस देख एक बार फिर सबके पसीने छूट गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उर्फी जावेद की सीटबेल्ट ड्रेस

उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा की शादी में जहां ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थीं. वहीं सारे फैंस उसे सीट बेल्ट वाली ड्रेस कह रहे थे. बाद में वो पारस कलनावत तो कथित तौर पर उनके एक्स हैं उनके साथ ठुमके लगाती हुई नजर आईं. वैसे उर्फी के दोनों हाथों में हैवी गोल्ड कंगन भी देखने को मिले. वैसे इस कमाल की पार्टी को देख हर कोई एक्साइटमेंट जाहिर कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Avatar: The Way of water का दमदार ट्रेलर आया सामने, धमाकेदार एक्शन देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़