नई दिल्ली: Bigg Boss 16: टीवी पर टीारपी रेस में सबसे आगे रहने वाले और लोगों को जमकर एंटरटेन करने वाले शो बिग बॉस हमेशा से ही नंबर वन रहा है. शो में सेलेब्स के आपसी विवाद, रोमांस, दोस्ती और खटपट ऑडिएंस का हमेशा से ध्यान खींचते आए हैं. ऐसे में 15वें सीजन के बाद 16 वें की तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही हैं. मेकर्स शो को मजेदार बनाने के लिए विवादित रहे सेलेब्स को ढूंढ-ढूंढ कर ला रहे हैं. ऐसे में साथ निभाना साथिया से बाहर की गई गोपी बहू को भी दोबारा आप देख पाएंगे.


'साथ निभाना साथिया 'की पुरानी स्टारकास्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 16' में 'साथ निभाना साथिया' में पहली 'गोपी बहू' का किरदार निभाने वालीं जिया मानेक नजर आएंगी. इसके अलावा शो में उनके साथ भिड़ते हुए दिखाई देंगी रिद्धिमा पंडित. दोनों को अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. अब ये तो शो में ही पता चल पाएगा कि वो आती है या नहीं. वैसे जिया मानेक ने स्टार भारत पर 'तेरा मेरा साथ' से फिर से एक बार टीवी पर वापसी की है.



रिद्धिमा पंडित ओटीटी से टीवी पर


जहां जिया मानेक अपने दौर की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री रही हैं. वहीं हाल ही में रिद्धिमा पंडित को 'बहू हमारी रजनी कांत' ने पहचान दिलाई. वो करण जौहर के 'बिग बॉस ओटीटी' में भी दिखाई दी थीं. शुरुआत तो उनकी अच्छी रही थी लेकिन बाद में वो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं. शो से भी जल्द ही बाहर हो गईं.



'बिग बॉस 16' की अनाउसमेंट


सलमान खान को बतौर होस्ट देखने के लिए खे बार फिर तैयार हो जाइए. 'बिग बॉस 16' टीवी पर आग लगाने आ रहा है. वैसे शो की ऑफिशियल डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो 1 अक्टूबर से शुरू हो सकता है. हाल ही में शो का टीजर भी रिलीज किया गया जो बेहद मजेदार रहा.


ये भी पढ़ें: TMKOC: शो छोड़ के जा रहे एक्टर्स को लेकर छलका प्रोड्यूसर का दर्द, असित मोदी ने कह दी बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.