TMKOC: शो छोड़ के जा रहे एक्टर्स को लेकर छलका प्रोड्यूसर का दर्द, असित मोदी ने कह दी बड़ी बात

TMKOC: कुछ सितारों ने इसलिए शो छोड़ दिया कि उनकी क्रिएटिव टीम के साथ अनबन हो गई तो वहीं कुछ सितारे अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए शो से बाहर हो गए. ऐसे में प्रोड्यूसर ने भी शो छोड़कर जाने की हकीकत बताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 09:13 AM IST
  • असित मोदी ने कहा कि ये कोई डेली सोप नहीं
  • मैं नहीं चाहता कोई शो छोड़कर जाए
TMKOC: शो छोड़ के जा रहे एक्टर्स को लेकर छलका प्रोड्यूसर का दर्द, असित मोदी ने कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली: भारतीय टीवी इंडस्ट्री के सबसे लंबे समय से चल रहे शो तारक मेहता का उलटा चश्मा को लेकर सभी लोग दीवाने हैं. ऐसे में शो छोड़कर जा रहे एक्टर्स  की वजह से फैंस काफी दुखी हैं. कई सितारे तो इस सो से पिछले 8-9 सालों से जुड़े हुए हैं. ऐसे में उनका छोड़कर जाना शो और ऑडिएंस के लिए काफी बड़ा झटका है. ऐसे में सो छोड़ने की कई वजहें सामने आई हैं.

टीम से अनबन

कुछ सितारों ने इसलिए शो छोड़ दिया कि उनकी क्रिएटिव टीम के साथ अनबन हो गई तो वहीं कुछ सितारे अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए शो से बाहर हो गए. शैलश लोढ़ा ने भी हाल ही में शो छोड़ दिया उनकी जगह सचिन श्रॉफ को लाया गया. अब ये भी खबरे हैं कि शैलेश लोढ़ा अपना कवि सम्मेलन लेकर आ रहा है. ऐसे में शो के प्रोड्यूसर ने आगे आकर अपना पक्ष रखा है.

क्या बोले असित मोदी

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि 13-14 सालों से हम लोग तारक मेहता का उलटा चश्मा से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. दिन रात हम इसके बारे में सोचते हैं . नई स्टोरी लिखते हैं नए आइडियाज के साथ आगे बढ़ते हैं. मेरे लिए मेरी पूरी टीम एक परिवार की तरह है जब भी कोई छोड़कर जाता है मुझे दुख होता है. हम 15वें साल में एंट्री करने वाले हैं. इतने लंबे समय में हमें एक दूसरे की आदत हो गई है.

शो की नई नीड्स

आगे असित मोदी ने कहा कि यह कोई डेली सोप नहीं है. मैं नहीं चाहता कोई शो छोड़कर जाए लेकिन हर किसी की अपनी नीड होती है. मैं इसके लिए आर्टिस्ट पर इल्जाम नहींलगाता. मैं कई बार उनकी जरूरतों को भी पूरा नहीं कर पाता हूं. लाइफ में बदलाव जरूरी है . हमें इस बात को पॉजिटिवली लेना चाहिए और उन लोगों को शो से अलविदा कहना चाहिए. मेरे पास उन्हें देने के लिए बेस्ट विशेज और आशीर्वाद ही है.

ये भी पढ़ें: अक्षरा सिंह का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, बताई MMS लीक की सच्चाई?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़