नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल हो चुके हैं. 26 अगस्त को भाईजान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. साल 1988 में फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से सलमान खान ने डेब्यू किया था. इस खास मौके पर सलमान ने अपनी फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है. बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' का नाम चेंज कर दिया है. आइए जानते हैं उनकी फिल्म का नया नाम क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कभी ईद कभी दीवाली' का बदला नाम



भारतीय सिनेमा में 34 साल पूरे करने पर बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' का नाम बदलकर 'किसी का भाई किसी की जान' कर दिया गया है. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. बता दें कि 'कभी ईद कभी दीवाली', जिसका शीर्षक अब 'किसी का भाई किसी की जान' है, में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और पूजा हेगड़े हैं. यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म 'वीरम' की रीमेक है.


 26 अगस्त 1988 में की थी करियर की शुरुआत 
बता दें कि सलमान खान ने 26 अगस्त 1988 को 'बीवी हो तो ऐसी' से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी, जबकि यह सलमान के लिए एक संक्षिप्त भूमिका थी, उन्होंने 1989 की सुपरहिट 'मैंने प्यार किया' से सुर्खियां बटोरीं. पिछले तीन दशकों में, सुपरस्टार ने प्रेम, समीर, राधे और चुलबुल पांडे जैसे कई प्रतिष्ठित किरदार निभाए हैं.


सलमान ने शेयर किया वीडियो 
सलमान के प्रशंसकों ने शुक्रवार को हैशटैग-सलमान खान के 34 साल ट्रेंड करके जश्न मनाया, क्योंकि सुपरस्टार ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक विशेष पोस्ट डालकर इस भाव को स्वीकार किया. सलमान ने वीडियो में अपने अनोखे अंदाज में फिल्म के शीर्षक का खुलासा करते हुए कहा, "'किसी का भाई. किसी की जान'. सुपरस्टार द्वारा अपलोड किया गया वीडियो कृतज्ञता से भरे एक टेक्स्ट के साथ शुरू होता है, जहां वह अपने प्रशंसकों के लगातार प्यार और समर्थन के लिए उनके आभारी है. हम देख सकते हैं कि सलमान अपने नए शोल्डर कट लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं। जैसे-जैसे उनका लुक फेड होता जाता है, फिल्म का शीर्षक सामने आता है, 'किसी का भाई. किसी की जान'. 


इसे भी पढ़ेंः Liger Box Office Collection Day 1: लाइगर ने ओपनिंग डे पर मचाया धमाल, दुनियाभर में कमाए 33 करोड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.