नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इस समय कानूनी पचड़ों में फंसी नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्टर अपनी अगली फिल्म 'रुसलान' के कारण मुसीबत में फंसे हुए हैं. अब शुक्रवार को पटियाला की एक अदालत ने आयुष शर्मा, निर्माता के.के. राधामोहन और दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को उनकी 'रुसलान' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद लीगल नोटिस जारी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक सप्ताह के भीतर देना होगा जवाब


पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया और एक सप्ताह के भीतर ही जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. इस मामले पर 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर दिया गया है.


2009 में आई फिल्म की कॉपी है आयुष की 'रुसलान'!


सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश शर्मा और एक्टर राजवीर शर्मा ने अपने वकील रुद्र विक्रम सिंह के माध्यम से राधामोहन द्वारा निर्मित 'रुसलान' की रिलीज को रोकने के लिए निषेधाज्ञा दायर की थी. आरोप है कि 'रुसलान' जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 की ओरिजनल फिल्म 'रुसलान' से कॉपी गई है. इस फिल्म में राजवीर शर्मा ने मुख्य एक्टर का किरदार निभाया था.


कहानी चुराने का लगाया आरोप


याचिका में दावा किया गया है कि प्रतिवादियों ने मूल 'रुसलान' की कहानी और डायलॉग्स की नकल की है. 2009 में आई इस फिल्म 'रुसलान' में दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था.


21 अप्रैल  को रिलीज हुआ था ट्रेलर


बता दें कि इस फिल्म में भी आयुष शर्मा लीड एक्टर के तौर पर देखा जाने वाला है. तेलुगू सुपरस्टार जगपति बाबू और सुश्री मिश्रा को भी इस अपकमिंग फिल्म का में देखा जाने वाला है. 'रुसलान' का ट्रेलर 21 अप्रैल को रिलीज किया जा चुका है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: ये टीवी एक्ट्रेस सलमान खान के शो में लगाएगी ग्लैमर का तड़का, खतरों का भी कर चुकी हैं सामना!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.