नई दिल्ली: Salman Khan Firing: कब कौन किसका दुश्मन बन जाए इसका अनुमान लगाना आज के समय में मुश्किल है. हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के घर के बहार फायरिंग होने की भयावय खबर सुनने में आई थी. सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने 3 राउंड फायरिंग की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर बाइक पर सवार थे. वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच के लिए मौके पर पहुंच चुकी है. पुलिस ने अभिनेता के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता सलमान खान से फोन पर बातचीत की और उन्हें सुरक्षा को लेकर आश्वासन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने की सलमान खान से बात?


हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया है. वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच मे लगी हुई है. वहीं गोलीबारी की घटना पर शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि राज्य में कानून-व्यवस्था खतरे में है. गृह मंत्री कहां हैं? वह 24 घंटे चुनावी मोड में हैं, कभी दिल्ली तो कभी कही और हैं. कानून व्यवस्था की देखभाल कौन करेगा? इस वक्त सुपरस्टार के घर के बाहर भारी पुलिसबल और फोरेंसिक टीम मौजूद है.



पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां


यह पहली बार नहीं हैं. इससे पहले भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. लॉरेंस एक इंटरव्यू में खुलेआम कहा था कि सलमान खान को मारके रहेगा. वहीं वह अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करा चुका है.  लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा और सख्त कर दी थी.


ये भी पढ़ें- फिर सजेगी Met Gala 2024 में महफिल, जानें कब और कहा आयोजित होगा शो?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.