नई दिल्ली: Salman Khan Films: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक्टिंग के साथ-साथ कई तरह का बिजनेस भी करते हैं. एक्टर का अपना एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम है 'सलमान खान फिल्म्स'. दरअसल, सलमान के प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई जिसमें बताया जा रहा कि एक्टर के नाम का इस्तेमाल कर लोगों के साथ फ्रॉड किया जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल पेज से एक बयान जारी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर हो रहा फर्जीवाड़ा 


फर्जी कास्टिंग को लेकर आए दिन कई मामले सामने आते हैं. अब फर्जी कास्टिंग कर रहे लोगों ने सलमान के नाम का इस्तेमाल किया है. प्रोडक्शन कंपनी ने एक अलर्ट में कास्टिंग को लेकर हो रहे फर्जीवाड़े के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी गई है. एक्टर की टीम ने साफ कर दिया गया है कि उनकी तरफ से किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं की जा रही है, साथ ही कहा गया कि उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए अगर फर्जी तरीके से कास्टिंग के मामले में किसी भी शख्स का नाम सामने आएगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई होगी.



सलमान की टीम ने दी चेतावनी


फ्रॉड करने वालों को चेतावनी देने हुए प्रोडक्शन हाउस ने कहा, 'अगर कोई भी पार्टी किसी भी अनधिकृत तरीके से मिस्टर खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पाई गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.' सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले अब तक कई फिल्में बन चुकी है. प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'चिल्लर पार्टी' थी, जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. वहीं, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फर्रे' भी एसकेएफ ने बनाई थी.


पहले भी फ्रॉड के लिए इस्तेमाल हुआ प्रोडक्शन हाउस का नाम 


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस का इस्तेमाल फर्जी कास्टिंग के लिए हुआ हो. कुछ समय पहले भी एक्टर का नाम इस्तेमाल कर के लोग फ्रॉड कर रहे थे जिसको बाद खुद सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी.



ये भी पढ़ें-  Jacqueline Fernandez जानबूझकर करती थीं सुकेश के ठगी के पैसों का इस्तेमाल? ED का बड़ा दावा!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.