Jacqueline Fernandez जानबूझकर करती थीं सुकेश के ठगी के पैसों का इस्तेमाल? ED का बड़ा दावा!

Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग के केस में जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. इस बार ईडी ने दिल्ली हाईकोर्ट के सामने दलील दी है कि एक्ट्रेस को ठग सुकेश के साथ जानबूझकर मिली हुई थीं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jan 31, 2024, 01:58 PM IST
    • जैकलीन फर्नांडिस के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बढ़ी मुश्किलें
    • ईडी का दावा एक्ट्रेस को ठगी के पैसों की थी जानकारी
Jacqueline Fernandez जानबूझकर करती थीं सुकेश के ठगी के पैसों का इस्तेमाल? ED का बड़ा दावा!

नई दिल्ली: Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. चुकेश चंद्रशेखर के मामले में ईडी ने दिल्ली हाई कोर्ट के सामने दलील पेश की है. ईडी का दावा है कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जानबूझकर ठग सुकेश चंद्रशेखर से पैसे ले रही थीं.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले जैकलीन ने दायर की थी याचिका

जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ दिनों पहले इस मामले को लेकर एक याचिका दायर की थी, जिसमें उनकी तरफ से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई थी. इस याचिका के जवाब में ईडी ने एक हलफनामा दायर करते हुए एक तर्क दिया था. जैकलीन का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील ने ईडी के हलफनामे का जवाब देने के लिए कोर्ट से वक्त मांगा था. हाई कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 15 अप्रैल की तारीख तय की है.

मामले को लेकर ईडी के कई बड़े दावे

अपने हफलनामे में ईडी ने खुलासा किया कि जैकलीन ने कभी भी सुकेश के साथ पैसों के लेन-देन के बारे में सच नहीं बाताया और सबूत मिलने तक तथ्यों को छुपाए रखा. ईडी ने कहा, 'वे आज तक सच को दबाकर बैठी हैं. जैकलीन ने सुकेश की गिरफ्तारी के बाद फोन से सारा डाटा मिटा दिया, जिससे सबूतों के साथ छेड़छाड़ हुई. उन्होंने अपने सहयोगियों से भी सबूत नष्ट करने के लिए कहा. इससे यह स्पष्ट है कि उन्हें सुकेश के अपराध के बारे में पता था और वे इसका फायदा उठा रही थीं. इससे जाहिर होता है कि जैकलीन इस अपराध में शामिल थीं.'

सुकेश की आपराधिक काम के बारे में जानती थीं जैकलीन

एजेंसी ने पहले अपने बयान में बताया था कि एक्ट्रेस ने अपने किए काम को छुपाते हुए ये दावा किया था कि वो चंद्रशेखर के द्वारा फंसाई गईं थीं. हालांकि, जांच के दौरान वह उनके द्वारा उत्पीड़न को साबित करने के लिए कोई ठोस सबूत पेश करने में विफल रहीं. केस में ये बात भी बताई गई कि वह सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में जानती थीं फिर भी अपने और अपने परिवार के सदस्यों के लिए अपराध की आय का फायदा लेती रहीं.

ये भी पढ़ें- 'फाइटर' के फैन हुए आर. माधवन, बोले- 'यह शानदार फिल्म...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़