नई दिल्ली: सलमान खान को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. ऐसे में खबरें आई जिससे फैंस की चिंता बढ़ गई है. सलमान खान के नवी मुंबई के पनवेल वाले फार्म हाउस में दो संदिग्धों ने घूसने की कोशिश की है. खबरों के अनुसार सुरक्षा कर्मियों ने दोनों लोगों को पकड़ लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फार्म हाउस में लोगों के की घुसने की कोशिश 
एक्टर सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई  से धमकी मिलती रहती है. ऐसे में एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं खबरें आ रही है कि एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है. 4 जनवरी शाम के समय दो अनजान लोगों को सिक्योरिटी गार्ड ने रोका और फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी है. खबरों की माने तो वह दोनों सुरक्षा के लिए लगाए गए तार को काटकर एंट्री करने की कोशिश की थी. उस समय सलमान वहां मौजूद नहीं थी. 


खुद को बताया फैन 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फार्म हाउस के अंदर जाने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मियों ने देखा और मैनेजर को बुलाया. दोनों को खुद को एक्टर का फैन बताया है. सिक्योरिटी गार्ड को जब बातों पर यकीन नहीं हुआ था पुलिस को सूचना दी गई. दोनों के पास जो आधार कार्ड मिले वो फर्जी थे. 


केस हुआ दर्ज 
दोनों आरोपी की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवर सिंह के रूप में हुई है. दोनों ने खुद को पंजाब और राजस्थान का बताया है. खबरों के अनुसार फर्जी आधार कार्ड मिलने की वजह से पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. 


इसे भी पढ़ें: Yash birthday: कम उम्र में ड्राइवर का बेटा बना सुपरस्टार, जानें नवीन कुमार गौड़ा कैसे बने KGF यश 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.