नई दिल्ली:  सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सामंथा अपने अभनिय और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. पिछले कुछ समय से सामंथा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. साल 2021 में सामंथा ने पति नागा चैतन्य से अलग होने का ऐलान किया था. पति से अलग होने के 1 साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी गंभीर बीमारी के बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने बताया कि वह मायोसाइटिस नाम की बीमारी से जुझ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें बीमारी के बारे में बताने के लिए मजबूर किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामंथा ने मजबूरी में लिया फैसला 
सामंथा ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया है कि जब उन्हें बीमारी का खुलासा करने के लिए बोला गया था उस समय वह काफी दर्द में थी. उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बोला कि वह नहीं चाहती थी कि वह लोगों को अपनी बीमारी के बारे में बताया, लेकिन मेकर्स के कहने पर उन्होंने ऐसा किया. 


एक्ट्रेस हुईं ट्रोल 
सामंथा ने बताया है कि बीमारी की घोषणा करने के बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बोला- मुझे लोगों ने सिम्पैथी क्वीन कहा था, एक एक्टर और इंसान के तौर पर मैं बहुत मॉर्डन हूं. अपने करियर की शुरुआत में ऑनलाइन गंदे आर्टिक्स देखती थी और परेशान रहती थी कि लोग मेरे बारे में क्या लिख रहे है, जितना लोगों ने मुझ पर आरोप लगाया मैंने सब पर सवाल उठाया. जब लोग दर्द में होते हैं तो उन्हें टारगेट किया जाता है.


सामंथा अपकमिंग वर्क
सामंथा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. सामंथा जल्द ही सिटाडेल के हिंदी रिमेक में नजर आएंगी. सामंथा सिटाडेल में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. सामंथा लंबे ब्रेक के बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी. 


ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan के साथ मिलाया फेमस डायरेक्टर ने हाथ, पढ़िए कैसी होगी फिल्म की कहानी?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.