नई दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले साल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद अपने काम पर ही पूरा ध्यान दे रही हैं. सामंथा एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों के साइन कर रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस वेब सीरीज 'सिटाडेल' के भारतीय संस्करण की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Samantha Ruth Prabhu ने किया लव स्टोरी का जिक्र


सामंथा ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी लव स्टोरी का भी जिक्र किया है. हालांकि, यहां वह किसी शख्स के साथ नहीं, बल्कि अपने काम से प्यार की बात कर रही हैं. इस फोटो में सामंथा 'सिटाडेल' के सेट पर अपना शॉट को चेक कर रही है. हालांकि, यहां उनका चेहरा नहीं दिख रहा, सिर्फ उनके टोन्ड बाइसेप्स ही नजर आ रहे है.


सामंथा ने सेट से शेयर की फोटो


इस फोटो को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा, 'एक्शन के साथ मेरी प्रेम कहानी.' अब एक्ट्रेस की ये फोटो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.



'सिटाडेल' में सामंथा का एक अलग अंदाज पर्दे पर देखने को मिलेगा. फैंस उनकी इस सीरीज के लिए बेहद उत्साहित हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी सामंथा


गौरतलब है कि राज एंड डीके के निर्देशन में रही 'सिटाडेल' में सामंथा को वरुण धवन के साथ देखा जाने वाला है. ये सीरीज प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की इसी टाइटल से बनी सीरीज का स्पिन-ऑफ है. इसके अलावा सामंथा को विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' और 'चेन्नई स्टोरी' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- अब्दु रोजिक का दिखेगा एक्शन मोड! जानिए क्या है नया प्लान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.