नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एक्टर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया मोड़ आने वाला है. शो में जनरेशन लीप आएगा, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. अब शो में चौथी जनरेशन की कहानी दिखाई जाएगी. समृद्धि शुक्ला एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ को लीड रोल में रिप्लेस कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रणाली को करेंगी रिप्लेस


समृद्धि शुक्ला शो में प्रणाली राठौर को रिप्लेस करने वाली हैं. वह शो में अक्षरा की बेटी अभिरा का किरदार निभाएंगी. अभिरा अक्षरा और अभिनव की बेटी है. प्रोमो में आप देखेंगे की अभिरा अक्षरा की तरह वकील बनने का सपना देखती है. 


वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं समृद्धि 


समृद्धि शुक्ला एक्ट्रेस होने के साथ ही वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. उन्होंने डबिंग फील्ड से ही अपनी करियर शुरू किया था. द किसिंग बूथ 2 के हिंदी वर्जन, गुंजन सक्सेना के इंग्लिश वर्जन और प्रोजेक्ट पावर के हिंदी वर्जन जैसे प्रोजेक्ट्स में उन्होंने अपनी जादुई आवाज दी है.


इस शोज में दिख चुकी हैं एक्ट्रेस


2021 में समृद्धि शुक्ला ने अपना एक्टिंग में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस कन्नड़ फिल्म ताज महल 2 में नजर आ चुकी हैं. 2022 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की. वो शो सवि की सवारी में फीमेल लीड में नजर आईं. हाल ही में शो सवि की सवारी ऑफ एयर हुआ है और अब उन्हें इस बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है. 


ये स्टार्स आ चुके हैं नजर


राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इससे पहले हिना खान, शिवांगी जोशी, करण मेहरा, मोहसिन खान जैसे स्टार्स नजर आ चुके हैं और फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया था. अब शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. 6 नवंबर से उनकी कहानी शुरू होगी. 


ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने करोड़ों रुपए खर्च कर किया स्वागत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.