Shraddha Kapoor के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने करोड़ों रुपए खर्च कर किया स्वागत

Shraddha Kapoor bought Lamborghini: दशहरे के मौके पर श्रद्धा कपूर ने अपने लग्जरी कार कलेक्शन में एक कार एड कर ली है. एक्ट्रेस ने न्यू लेम्बोर्गिनी के साथ फोटोज शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 25, 2023, 09:30 AM IST
  • श्रद्धा कपूर ने खरीदी कार
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
Shraddha Kapoor के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने करोड़ों रुपए खर्च कर किया स्वागत

नई दिल्ली: Shraddha Kapoor bought Lamborghini: शक्ति कपूर की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बार फिर लाइम लाइट में छाई हुईं हैं. लेकिन किसी फिल्म के कारण नहीं बल्कि अपनी ब्रांड न्यू लेम्बोर्गिनी कार की वजह से. बता दें कि एक्ट्रेस को कारों का बहुत शौक हैं.  उनके कार कलेक्शन में लेम्बोर्गिनी भी शामिल हो गई है. 

शेयर की फोटोज

शोरूम ने न्यू लेम्बोर्गिनी के साथ श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'कोई अजीब तरीका नहीं. श्रद्धा कपूर ने अभी एक ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है!. बॉलीवुड की सबसे बड़े कलाकार में शुमार नहीं हैं, लेकिन श्रद्धा कपूर उन कलाकारों में से एक हैं जो सबसे अलग दिखती हैं और अब उसे इस रोसो एंटेरोस लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका को पिक अप करते देखना उन्हें इंफिनिटली कूल कर देगा.'

लेम्बोर्गिनी कार की कीमत

शोरूम से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें श्रद्धा कपूर व्हाइट कलर के प्रिंटेड सूट में दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने माथे पर बिंदी और खुले बालों के साथ नो मेकअप लुक कैरी किया है, जिसमें वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस अपनी ब्रांड न्यू रेड कलर की लेम्बोर्गिनी कार के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं. बता दें कि इस कार की कीमत 4.04 करोड़ रुपए है. 

इस फिल्म में दिखेंगी श्रद्धा

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार फिल्म तू झठी मैं मक्कार में दिखाई दी थीं. उनके साथ फिल्म में रणबीर कपूर नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. अब एक्ट्रेस अपनी हॉरर-ड्रामा फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी, जिसमें राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, डिजाइनर ब्लाउज में लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़