नई दिल्ली:Inshallah: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बेहतरीन और क्लासी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हम दिल दे चुके सनम, देवदास, बाजीराव मस्तानी पद्मावत और गंगूबाई उनकी शानदार फिल्मों में से एक हैं, जिन्हें फैंस का बहुत प्यार मिला है. पिछले काफी समय से संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' लाइम लाइट में हैं. सलमान और आलिया इस फिल्म में नजर आने वाले थे. लेकिन फिल्म अटक गई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का काम फिर से शुरू हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'इंशाअल्लाह' जल्द होगी शुरू


कुछ टाइम पहले सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर रुपिन सूचक ने मीडिया से बात की थी. वह इस फिल्म के साथ जुड़े हुए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी. फिल्म के सेट पर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के बीच विवाद हो गया था, जो इतना बढ़ चुका था कि सलमान खान गुस्से में फिल्म का सेट छोड़कर चले गए थे.जिसके बाद भंसाली भी एक्टर के साथ काम करना नहीं चाहते थे. इसके कारण फिल्म फिर बंद हो गई थी.


फिर शुरू होगी शूटिंग


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली और सलामन के बीच पैसो को लेकर भी अनबन हो गई थी. लेकिन निर्देशक अब इंशाअल्लाह को फिर से शुरू करना चाह रहे हैं.



रिपोर्ट के मुताबिक यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. यही वजह है कि निर्माता इसको 90 के दशक के तीन सुपरस्टार के साथ करने का प्लान तैयार कर रहे हैं.


जल्द ये फिल्म होगी रिलीज


वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय लीला भंसाली  इस समय वह अपने डिजिटल डेब्यू 'हीरा मंडी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस वेब सीरीज पर लगातार काम चल रहा है और अक्टूबर 2023 तक इसकी शूटिंग पूरी होने की संभावना है.


ये भी पढ़ें- OMG!!! कार्तिक आर्यन ने अवॉर्ड फंक्शन के बीच किया अपनी शादी का ऐलान, किसे बनाने जा रहे हैं दुल्हनिया?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.