Cannes 2023: पहली बार रेड कार्पेट पर इस अंदाज में उतरीं 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी, पहनी 30 किलो की ड्रेस

Cannes 2023: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर लिया है. अब रेड कार्पेट से सपना की कई फोटोज सामने आ चुकी हैं. फैंस एक्ट्रेस के दीवाने हो गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 19, 2023, 06:47 PM IST
  • सपना चौधरी का कान्स लुक हुआ वायरल
  • सपना पर सबकी नजरें टिकी रह गई हैं
Cannes 2023: पहली बार रेड कार्पेट पर इस अंदाज में उतरीं 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी, पहनी 30 किलो की ड्रेस

नई दिल्ली: कई बॉलीवुड हसीनाएं इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में जलवे बिखेर रही हैं. सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, मृणाल ठाकुर ने इस साल कान्स में डेब्यू किया है. इसी लिस्ट में मशहूर हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम भी शुमार हो गया है. अब कान्स से सपना का लुक भी सामने आ चुका है. रेड कार्पेट पर उन्होंने अपने जलवे बिखेरते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

30 किलो का पहना गाउन

76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी बेबी पिंक कलर का फ्रिल और हैवी सीक्वेंस वाला खूबसूरत गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरीं. खबरों की माने तो सपना का ये गाउन 30 किलो का है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस दौरान उन्होंने अपने लुक को न्यूड पिंकिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने इसके साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में मैचिंग के डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी ने इसके साथ अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है. अब सपना का ये सिंपल अवतार उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brut Hindi (@brut.hindi)

एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए यह वाकई बड़ी बात है कि रीजनल सिनेमा से कोई कलाकार अब इतने बड़े मंच पर पहुंच गई है. सपना के चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

सपना चौधरी ने शेयर की फोटोज

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अब अपने पहले कान्स लुक की कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. वहीं, उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कार में बैठने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. यहां वह अपने गाउन को कार के अंदर फिक्स करके बैठने के लिए काफी मशक्कत कर रही हैं. हालांकि, इस लुक में वाकई सपना बहुत अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने स्लिम फिट सिल्वर गाउन में लगाया हसीन अदाओं का तड़का, बढ़ी फैंस की धड़कनें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़