नई दिल्ली: टीवी एक्टर सौरभ राज जैन को आज भी दर्शक श्रीकृष्ण के अवतार में देखते हैं. दरअसल उन्होंने महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभाकर लोगों पर एक गहरी छाप छोड़ी है. एक्टर कई हिट सीरियल में काम कर चुके हैं. सौरभ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 से की थी. आइए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीकृष्ण रोल से मिली पहचान 
सौरभ राज जैन ने साल 2004 रिमिक्स से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई हिट टीवी सीरियल में काम किया है. लेकिन उन्हें पहचान महाभारत सीरियल कृष्ण के किरदार से की थी. श्रीकृष्ण के करिदार से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी. 


कॉल सेंटर में नौकरी 
सौरभ राज जैन आज अपने करियर में बेहद सफल है लेकिन एक समय था जब उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था. एक्टिंग की दुनिया में पहचान बनाने से पहले वह कॉल सेंटर में नौकरी करते थे.  दिन के समय वह ऑडिशन देते थे. रात के समय वह कॉल सेंटर में नौकरी करते थे. 


शादी 
सौरभ राज की लव लाइफ की बात करें तो उन्होंने रिद्धिमा जैन को 3 साल तक डेट किया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. सौरभ दो जुड़वा बच्चों को पिता हैं. सौरभ और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.