नई दिल्ली: बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. इसे देखने के बाद जहां, एक ओर किंग खान के फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो गए. वहीं, ज्यादातर लोग ऐसे हैं जिनकी उम्मीदों पर यह ट्रेलर खरा नहीं उतर पाया. खासकर इस साल रिलीज हुई शाहरुख की 'पठान' और 'जवान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर ने नहीं जगाई उत्सुकता


बता दें कि 'डंकी' शाहरुख और निर्देशक राजकुमार हिरानी के बीच पहला कोलैबोरेशन हैं. हिरानी अपनी मनोरंजक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. नेटिजन्स, जो 'पठान' और 'जवान' की तरह किसी धमाकेदार फिल्म की उम्मीद कर रहे थे, उनमें ट्रेलर से उतना उत्साह पैदा नहीं हुआ. कई लोगों ने ट्विटर के जरिए ट्रेलर पर निराशा व्यक्त की है.


यूजर्स ने कहा बोरिंग


ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, 'बोरिंग. कहानी में कुछ भी नया नहीं है, कई पंजाबी फिल्में पहले ही इस तरह के टॉपिक को कवर कर चुकी हैं. एक्सेंट काफी परेशान करने वाला है. इसमें पंजाबी और हिंदी को मिला दिया गया, जिसकी कोई जरूरत नहीं थी. यह हास्यास्पद भी नहीं लगता, बस हिंदी पर कायम रहें.'


डालॉग्स नहीं आए पसंद


एक अन्य ने लिखा, 'ट्रेलर के बारे में मैं जितना कम कहूं, उतना बेहतर है. पंजाबी लहजा थोपा हुआ लगता है, डायलॉग्स बिल्कुल भी असरदार नहीं है और मैं कहानी के साथ इमोशनली रूप से नहीं जुड़ पा रहा. कहने की जरूरत नहीं है, चाहे जवान हो या यह शाहरुख की उम्र कम होना हास्यास्पद रूप से अविश्वसनीय लगता है. यह हिरानी की सबसे खराब फिल्म हो सकती है.'


यंग दिखाने पर भी साधा निशाना


कई लोगों ने फिल्म में शाहरुख की उम्र कम दिखाने की ओर भी इशारा किया। एक यूजर ने कहा, 'हमेशा यंग करेक्टर निभाने के लिए नंदमुरी बालकृष्ण, चिरंजीवी को दोष क्यों दिया जाए, असल में शाहरुख ही असली दोषी हैं.' गौरतलब है कि 'डंकी' में तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Bobby Deol: बॉबी देओल ने क्यों बीच में ही छोड़ी पिता की ये फिल्म? अब किया बड़ा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.