आई सर्जरी की खबरों के बीच पार्टी मूड में दिखे Shah Rukh Khan, वीडियो हुआ वायरल

Shah Rukh Khan: बीते दिन खबर आई थी कि शाह रुख खान आंखों का इलाज कराने यीएसए रवाना होने वाले हैं. इस बीच देर रात उन्हें मुंबई में देखा गया. सोशल मीडिया पर एक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2024, 01:54 PM IST
  • पार्टी के मूड में दिखे शाहरुख खान
  • वायरल हुआ वीडियो
आई सर्जरी की खबरों के बीच पार्टी मूड में दिखे Shah Rukh Khan, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान को लेकर बीते दिन खबर थी कि वह आंखों का इलाज कराने यीएसए रवाना होने वाले हैं. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट में इस खबर को गलत बताया गया था.   इन सबके बीच शाहरुख खान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के 46वां जन्मदिन पर होस्ट की गई शानदार पार्टी में नजर आए.

मैनेजर संग पार्टी में पहुंचे शाहरुख

दो दिन पहले एक्टर को लेकर खबर थी कि वह आंख की सर्जरी के लिए विदेश जाने वाले थे. ऐसे में उन्हें पार्टी में देखकर लोग शॉक्ड हैं. इतना ही नहीं अभिनेता की एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस पार्टी में किंग खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पहुंचे थे.

पार्टी में दिखा हैंडसम लुक

शाह रुख खान का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बांद्रा के रेस्तरां में घुसते दिख रहे हैं. इस दौरान एक्टर के आस पास काफी गार्ड भी दिखे. इस मौके पर किंग खान काली टी-शर्ट, मैचिंग जैकेट और नीली डेनिम जींस पहने दिखे. इतना ही नहीं उन्होंने काला चश्मा भी पहना हुआ था.

इस फिल्म में आएंगे नजर

शाहरुख खान ने मई में स्टर स्पोर्ट्स से बात करते हुए बताया थो कि वह 2024 में फिल्म सेट फिर से काम के लिए लौटेंगे. वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं. बता दें शाहरुख जल्द ही बेटी सुहाना के साथ फिल्म किंग में दिखने वाले हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन विलेन के किरदार में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Birthday: कभी इंजीनियरिंग की ब्राइट स्टूडेंट थीं तापसी पन्नू, ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'हसीन दिलरुबा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़