नई दिल्ली: Dunki New Song Out: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. फैंस शाहरुख खान की इस फिल्म का बसेब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इन्हीं खबरों के बीच फिल्म पहला गाना 'लुट-पुट' मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स ने जारी किया 'डंकी' का पहला गाना


गाने के रिलीज से एक दिन पहले शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया था कि फिल्म का गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा. अब ये गाना रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने का नाम 'लुट-पुट' है जो एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें तापसी पन्नू शाहरुख खान का हाथ थामे हुए हैं. शाहरुख गाने में अपनी ख्वाबों की दुनिया में खुशी के मारे भांगड़ा कर रहे होते हैं. गाने के बारे में बात करें तो यह गाना पंजाबी और हिंदी मिक्स है. गाने में शाहरुख खान खुशमिजाज और शानदार डांस सबका दिल जीत रहा है. 


अरिजीत ने गाया है 'डंकी' का पहला गाना


इस गाने को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम ने कंपोज किया है, जिसमें अरिजीत सिंह ने अपनी खुबसुरत आवाज दी है और लीरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखे गए हैं. गाने के दिलकश डांस मूव्स मशहूर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किए हैं. गणेश आचार्य, स्वानंद किरकिरे और अरिजीत सिंह की इस लाजवाब जोड़ी ने डंकी के इस गाने में चार चांद लगाए हैं. 


कब रिलीज हो रही है फिल्म? 


फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्टर  किया है और उन्होंने अपने 20 साल के करियर में एक भी फ्लॉप फिल्में डायरेक्ट नहीं की है. फैंस को हीरानी से काफी उम्मीदें हैं. 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद शानदार एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म थिएटर्स में 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें- IFFI 2023: फिल्म फेस्टिवल के दौरान छलके सनी देओल के आंसू, आखिर किस बात को सुन हो गए इतने भावुक?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.