नई दिल्ली: Dunki: शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है और ऐसे में सुपरस्टार ने अपनी फिल्म की प्रमोशनल जर्नी भी जोरो शोरो से शुरू कर दी है. दर्शकों का उत्साह पहले से ही हाई  है, वहीं शाहरुख दुनिया भर में अपना जादू फैलाकर इसे और बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में दुबई से फिल्म का प्रमोशनल सफर स्टार्ट करते हुए, डंकी डे 1 प्रमोशन पर ग्लोबल विलेज में उनकी एंट्री के लिए एक ग्रैंड सेटअप के साथ शाहरुख का लोगों ने ग्रैंड वेलकम किया. किंग खान ने भी फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.



शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकार दर्शकों के लिए प्यार, दोस्ती और घर वापसी से जुड़ी भावनाओं की खूबसूरत कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं. इसने सुचमुच दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस कहानी को देखने के लिए बांधे रखा है और शायद इसलिए फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भारत में ओपनिंग डे के लिए 1 करोड़ से भी ज्यादा बुकिंग कर ली है.


डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं. जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें- 'गदर-2' की सक्सेस के बाद सनी देओल का दीवाना हुआ यूथ, नई जनरेशन का साथ पाकर बेहद खुश हैं एक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.