नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स की वजह से हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वालों को भी अब उनके नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. एक्ट्रेस भी इस मामले में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर से शमा ने अपनी किलर अदाएं दिखाई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shama Sikander ने ढाया कहर


शमा सिकंदर ने कुछ ही घंटों पहले इंस्टाग्राम पर अपनी अपनी कई फोटोज पोस्ट की हैं. इनमें उन्हें ग्रीन कलर की स्किन फिट डीपनेक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.



एक्ट्रेस ने इसके साथ गोल्डन हाई हील्स कैरी की है. शमा ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर एक हाथ में ब्रेसलेट और कानों में ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है.


लंदन में वक्त बिता रही हैं शमा सिकंदर


शमा ने अपना ये ग्लैमरस लुक न्यूड मेकअप और ग्लिटरी स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. शमा इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपनी ये सिजलिंग फोटोज शेयर करती हुए कैप्शन में लिखा, 'एक शाम लंदन में.'


41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा


गौरतलब है कि शमा के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी इस तरह की कई हॉट फोटोज देखने को मिल जाएंगी. उनके इन लुक्स को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस ने खुद को बहुत फिट और बोल्ड रखा हुआ है. कह सकते हैं कि वक्त के साथ शमा सिकंदर और ज्यादा हॉट हो गई हैं.


ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे बोल्ड लुक छोड़ तारा सुतारिया ने ओढ़ा देसी लिबास, दिए किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.