समुद्र किनारे बोल्ड लुक छोड़ तारा सुतारिया ने ओढ़ा देसी लिबास, दिए किलर पोज

तारा सुतारिया ने फिर से अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए नए लुक की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने इस बार अपना ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए समुद्र किनारे स्टाइलिश पोज. यहां तारा काफी हॉट दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 19, 2023, 03:24 PM IST
  • तारा सुतारिया बहुत खूबसूरत दिख रही हैं
  • तारा के ग्लैमरस लुक पर नजरें टिक गई हैं
समुद्र किनारे बोल्ड लुक छोड़ तारा सुतारिया ने ओढ़ा देसी लिबास, दिए किलर पोज

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बेशक कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं, लेकिन अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए तारा लगभग हर दिन अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ न कुछ पोस्ट कर ही देती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जो तारा के हर नए अंदाज को देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Tara Sutaria चलाया हुस्न का जादू

अब फिर से तारा सुतारिया ने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट लुक की झलक शेयर की है. इस बार उन्हें समुद्र किनारे उन्हें बोल्ड अंदाज में नहीं, बल्कि लहंगा पहनकर देसी लुक दिखाया है. तारा ने इस फोटोशूट के दौरान अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

पिंक लहंगे में कहर ढा रही हैं तारा

तारा ने फोटोशूट के लिए पिंक कलर का हैवी सीक्वेंस वाला फिश स्टाइल लहंगा पहना है. अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड की बेहद खूबसूरत ज्वेलरी कैरी की है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में तारा सुतारिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं तारा

दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट पर नजर डाली जाए तो उन्होंने फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2022 में फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया था. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं मचा पाई. फिलहाल एक्ट्रेस 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- पलक तिवारी ने दिखाया स्वैग, लूज जीन्स और क्रॉप टॉप में लगीं स्टाइलिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़